एटीट्यूड स्टेटस (attitude status) -अनमोल वचन

attitude-status-hindi
दोस्तों आज हम आपके लिए एटीट्यूड स्टेटस (attitude status) का कलेक्शन लेकर आये है, इन्हें पढ़िए और आनन्द लीजिये. यह एटीट्यूड स्टेटस (attitude status) हमने इन्टरनेट से विभिन्न वेबसाइट से कलेक्ट किया है.

हमने पूरी कोशिश किया है की इस एटीट्यूड स्टेटस (attitude status) के best collection को आप तक पहुचाये, जिससे आप को इन्टरनेट पर इधर उधर भटकना न पड़े, और आपको सभी best collection attitude status हिंदी में मिल जाये.

हॉट एटीट्यूड स्टेटस हिंदी में पढ़े


  • सॉरी पगली तू तो लेट हो गयी, तेरे चककर में तेरी सहेली सेट हो गई…
  • Attitude तो #बचपन से है,जब #पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसीसे #बात नही की ।
  • वो साथ होते तो शायद सुधर भी जाते, छोड़ कर उसने हमे आवारा बना दिया।
  • हम आपको सिर्फ एक बात समझाना चाहते हैं,मतलबी लोगो से तो अपनी तन्हाई सौ गुना बहतर है।
  • मेरे Attitude में इतना करंट है,की तू जलके खाक हो जायेगी
  • अगर तू Doll है,तो मैं Dollar हूँ, अगर तू Brand है, तो मैं Branded हूँ
  • सुन पगली तुझसे अच्छे तो मेरे दुश्मन हैं,जो हर बात पर कहतें है, तुझे नही छोड़ेंगे।
  • भरोसा करना आना चाहिये,शक की क्या है वो जमाना करता है
  • हम तो एक समंदर है, हमे खामोश रहने दे, जरा जो लहर गये, तो शहर डुबो देंगे
  • भाई #बोलने का हक़ मैंने #सिर्फ दोस्तों को दिया है ,., वरना #दुश्मन तो #आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं ,.,
  • कुछ लोग ‪‎#meri फोटो देखकर इतने #‪EXCITED हो जाते है, कि समझ नहीं पाते कि पहले #LIKE करे या ‎#SAVE
  • Girl Friend ऐसी Ho जो dil की बात ऐसे समझ लेती हो, jaise डॉक्टर की ‪#‎राइटिंग ‪#‎केमिस्ट ‪#‎समझ लेता है
  • हम आज भी #अपने हुनर मे #दम रखते #है, छा# जाते हैं रंग, जब हम महफिल मे #कदम रखते है
  • सिक्का #दोनोंका #होता है,#Heads का भी #Tale का #भी, पर #वक्त सिर्फ #उसकाहोता है जो #पलट कर #उपर_आता है …
  • कभीनाकभी #किसीनाकिसी ‪#मोड़ पर वो #मिलेगी, जो #हमारी_Photo को #अपना_Wallpaper बनायेगी
  • चाहे दुश्मन हो कितना भी पापी, उसके लिए हम है अकेले ही काफी
  • हम अपना Attitude तो वक्त आने पर दिखाएंगे, शहर तू खरीद उस पर राज़ करके हम दिखाएंगे
  • एक दिन भी न निभा सकेंगे वो मेरा किरदार, वो जो लोग मुझे मशवरे देतें हैं हजार
  • कुछ लोग हमारी हैसियत #पूछनेलगे,#उनकीशख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है #हमारी
  • कितनी #मीठी मीठी बातें थी* #तेरीऔर कितना कड़वा *#दिल निकला #तेरा इस लिए म लड़कियों पर विश्वाश नही करता
  • खटकता तो उनको हूँ साहब जहाँ मैं #झुकतानहीं, #बाकी जिन्हें अच्छा लगता हूँ वो मुझे कही झुकने #नहींदेते
  • चमड़ी के रंग पर गुरूर #नाकर,#समय के साथ रूप को जाते देर #नहींलगती
  • अक्सर गिरे हुए लोग #हमारीज़िन्दगी में आकर हमें #महँगे सबक दे #जातेहैं
  • तुम ना लगा पाओगे अंदाजा हमारी #तबाहीका #तुमने देखा ही कहाँ है मुझे शाम होने #केबाद
  • कटता है तो कट जाये सारा जीवन #संघर्षमें, #कदम कदम पर समझौता हमारे बस की #बातनहीं ।।
  • Dairy Milk से भी ज्यादा Sweet है तू…, और Sweet तो मुझे बचपन से ही पसंद है…, #miss U……… Babu ##
  • आदत हमारी खराब #नहीं_हैं,बस #जिंदगी थोड़ी रॉयल जीते हैं
  • मेरीधड़कन की आवाज़ सुननी हो तो मेरे सीने पर अपना #सर रख,#वादा है मेरा ज़िन्दगी भर तेरे कानों में मेरी #मोहब्बतगूंजेगी
  • एकदिन अपनी भी Entry शेर जैसी #होगी,ओर #उस दिन शोर कम और #खौफज्यादा होगा
  • कोईरंग नहीं होता बारिश के #पानी में,#फिर भी फ़िज़ा को रंगीन #बनादेता हैं
  • नाम तो हर किसी का चल सकता है,बस चलाने का दम होना चाहिये
  • से शेर की आहट जंगल हिला देती है, वैसे ही हमारे Status लोगो की औकात दिखा देते हैं
  • खैरात में मिली खुशियां हमे पसन्द नही, हम तो गम में भी नबाबो की तरह जीते है
  • मेरा स्टाईल और मेरा Attitude दोनों तेरी औकात से बाहर हैं, जिस दिन इसे जान जायेगा, उस दिन जान से जायेगा
  • अब हम इतने भी भोले नही हैं, तुम वक्त गुजारो हम उसे प्यार समझे।
  • थोड़ा सा और बिखर जाऊं मैंने यही #ठानीहैं, #ऐजिंदगी थोड़ा रुक मैंने अभी #हार कहाँ मानी हैं 
  • अपनेरास्ते खुद चुनिए #क्योंकि, #आपको आपसे बेहतर और कोई शख्स #नहींजानता 
  • खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद #नहींहैं, #क्योंकी हम गम में भी नवाब की तरह #जीतेहैं 
  • मुझेसमझना इतना #आसान नहीं हैं, #मैंसंस्कृत का अर्थात हूं गणित का #सूत्र नहीं 
  • सवाल आप हो तो जवाब #हमभी हैं,#आपईंट हैं तो जनाब #पत्थर_हम भी हैं
  • बेकसूरलोग भी बड़े दिलचस्प #होते हैं,#शर्मिंदा हो जाते हैं ख़ता #कियेबगैर
  • सिर्फखामियाँ ही याद रख लो #मेरी, #खासियत से तो वैसे भी लोग अंजान रह #जातेहैं
  • Attitude दिखाये तो कोई पूछेगा भी नही… लेकिन एक #Smile देकर तो देखो… # जिंदगी भर कोई तुम्हे भूलेगा नही
मुझे उम्मीद है की आज का यह पोस्ट एटीट्यूड स्टेटस (attitude status) का best collection आप सब को जरुर पसंद आया होगा. इस एटीट्यूड स्टेटस को आप अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे. 
Related Posts

Tambahkan Komentar Sembunyikan